October 18, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

स्पेशल बच्चों के लिए पटना के अलीनगर में खुला स्पेशल चिल्ड्रन डेवलपमेंट सेंटर

1 min read

राजधानी पटना के अनीसाबाद में अलीनगर रोड नंबर 01 में स्पेशल किड्स डेवलपमेंट सेंटर का उद्घाटन हुआ। इस अवसर पर डॉ. टी. आजाद और डॉ. फहद ने दीप प्रज्वलित कर केंद्र का उद्घाटन किया। डॉ. टी. आजाद, पटना के मशहूर फिजियोथेरेपिस्ट हैं जिन्होंने इंग्लैंड में सेवा देने के बाद पटना में अपनी सेवाएं शुरू की हैं।

Dr.T.Azad

यह सेंटर मुख्य रूप से ऑटिज्म, एडीएचडी, एसएटी और बिपी जैसी समस्याओं से ग्रस्त बच्चों के इलाज के लिए खोला गया है। सेंटर में अनुभवी डॉक्टरों की एक टीम है जो वर्षों से बच्चों के इलाज में लगी हुई है।

Oplus_131072

सेंटर में बच्चों को स्पेशल एजुकेशन, ऑक्यूपेशनल थेरेपी, क्लिनिकल साइकोलॉजी और मायोथेरेपी जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। सेंटर के संस्थापक डॉ. शहाबुद्दीन और डॉ. सना ने बताया कि यह सेंटर बच्चों के विकास में आने वाली विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए समर्पित है।

गौरतलब है कि सेंटर के संस्थापक डॉ. शहाबुद्दीन और डॉ. सना द्वारा संचालित एन एंड कायरोक्लिनिक पहले से ही रोड नंबर ए-1, अनिसाबाद में पिछले पांच वर्षों से अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिजियोथेरेपी सुविधाएं प्रदान कर रहा है।

हमारे संस्था में डॉक्टर शाहबुद्दीन, डॉक्टर सना,डॉक्टर मिंटू,डॉक्टर मोनिका, डॉक्टर आशीष कुमार, डॉक्टर अमन, डॉक्टर वेदप्रकाश, डॉक्टर आशीष राठौड़,डॉक्टर रोहित, डॉक्टर धर्मेंद्र जो सेवाएं दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed