October 19, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

घर और ऑफिस डेकोर के क्षेत्र में अग्रणी ब्रांड पॉलीनेशन ने पटना जैसे जीवंत शहर में अपने नवीनतम स्टोर के उद्घाटन के साथ अपनी तेजी से बढ़ती उपस्थिति को और किया मजबूत

1 min read

पॉलीनेशन ने बढ़ाया पैन इंडिया विस्तार, पटना में खोला नया स्टोर
घर और ऑफिस डेकोर के क्षेत्र में अग्रणी ब्रांड पॉलीनेशन ने पटना जैसे जीवंत शहर में अपने नवीनतम स्टोर के उद्घाटन के साथ अपनी तेजी से बढ़ती उपस्थिति को और मजबूत किया है।
14 से अधिक शहरों में पैन इंडिया उपस्थिति के साथ, यह ब्रांड कृत्रिम पौधों और फूलों, सजावटी फूलदान और गमलों, कलाकृतियों और हस्तशिल्प, और सजावटी वस्तुओं की विस्तृत श्रृंखला की पेशकश के लिए जाना जाता है, जो स्टाइल-सचेत, उभरते हुए उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है जो अपने घरों को स्टाइलिश और ट्रेंड-फॉरवर्ड डेकोर से सजाना चाहते हैं।
यह न केवल पॉलीनेशन के लिए बल्कि पटना के लिए भी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो पटना को जीवनशैली ब्रांड्स के लिए एक उभरते गंतव्य के रूप में स्थापित करता है।


स्टोर का उद्घाटन माननीय एमएलसी, श्री ललन कुमार सर्राफ ने किया, जिन्होंने इस अवसर पर कहा कि पटना में व्यवसायों और ब्रांडों का निवेश आना इस क्षेत्र की बढ़ती आर्थिक प्रगति का प्रतीक है। पॉलीनेशन द्वारा पटना में स्टोर खोलने का निर्णय इस क्षेत्र की आर्थिक उन्नति को दर्शाता है।
यह स्टोर लॉन्च पॉलीनेशन के लिए सिर्फ व्यावसायिक विकास से कहीं अधिक है। यह पटना को एक गतिशील और प्रीमियम ब्रांडों के लिए आकर्षक बाजार के रूप में स्थापित करने की दिशा में एक कदम है, जो पहले केवल महानगरों तक सीमित रहते थे। यह इस क्षेत्र की बदलती आकांक्षाओं का प्रमाण है, जहां उपभोक्ता अब डेकोर को आत्म-अभिव्यक्ति के साधन के रूप में चुन रहे हैं।


पटना में पॉलीनेशन का नया स्टोर न केवल स्थानीय रोजगार को बढ़ावा देगा, बल्कि पटना के प्रस्तुतीकरण और डेकोर परिदृश्य को एक जीवनशैली केंद्र के रूप में पुनः परिभाषित करने के करीब भी आएगा। पटना के निवासियों को इस स्टोर का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है ताकि वे खुद देख सकें कि पॉलीनेशन उनके स्थान को पसंदीदा रूप में बदलने में कैसे मदद कर सकता है। अपनी खूबसूरत कलेक्शनों और स्वागत करने वाले वातावरण के साथ, यह स्टोर उन सभी के लिए एक अनिवार्य गंतव्य बनने का वादा करता है जो अपने स्थान को नया रूप देना चाहते हैं।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed