October 19, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

पटना सिटी कि बेटी बनी आई ग्लैम मिस बिहार 2024 किया बिहार का नाम रौशन

पटना सिटी की बेटी सुरभि मानसी बनी आई ग्लैम मिस बिहार 2024। सुरभि मानसी 20 वर्षीय छात्रा है; जिसने हिंदी साहित्य से स्नातक स्तरीय तक पढ़ाई की है। उनके पिता एक ऑटोचालक है और माता गृहणी है। आई ग्लैम के 10वी मिस बिहार में भाग लिया और 28 सितम्बर 2024 को भव्य फैशन इवेंट के फिनाले मे मिस बिहार का खिताब से नवाज़ा गया!!
आई ग्लैम एक मॉडलिंग एजेंसी है जिसकी फाउंडर और डायरेक्टर देवजानी मित्रा है।


आई ग्लैम के 10वी वार्षिकोत्सव का समापन रेड वेलवेट होटल में बड़ी ही धूम धाम से हुआ। इस ख़ास मौके पर सेलेब्रिटी जूरी फैशन आईकॉन दिनेश मोहन उपस्थित थे।
सुरभि मानसी का बचपन से ही सपना रहा है बिहार का नाम रोशन करना और उन्होंने अपनी गुरु देवजानी मित्रा के बताए हुए रास्ते पार चलकर 10वी आई ग्लैम मिस बिहार में दूसरी बार भाग लिया और कड़ी मेहनत के बाद मिस बिहार बनी। पिछले वर्ष आई ग्लैम के मंच से अपनी प्रतिभा को निखारा और एक भी टाइटल ना जितने के बाद भी हिम्मत रखी और 10वी आई ग्लैम मिस बिहार बन कर ऍबे राज्य का नाम रौशन किया!

पटना सिटी की रहने वाली यह बेटी कई लड़कियों की प्रेरणा बन गई है और एक उधारण दिया है की कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

सुरभि अपनी गुरु देवजानी मित्रा और अपने माता पिता को अपने जीत का पूरा श्रेय देती है और कहती हैं कि एक अच्छा गुरु जो आपकी गलतियों को बता कर आपके अंदर के व्यक्तित्व को निखारता है वही आपके सफलता का सबसे बड़ा अधिकारी होता है।
माता पिता के आशीर्वाद के बिना कुछ भी संभव नहीं होता।

मिस बिहार का खिताब मिलने के बाद बधाई देने वालों का ताँता लगा हुआ है सभी लोगो ने कहा की पटना सिटी जैसे जगह से निकल कर पुरे राज्य और पुरे देश मे फैशन की दुनिया मे नाम रौशन करना बहुत ही गर्व की बात है!!

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed