October 18, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड ने पटना मेंखोला अपना स्टेट ऑफिस

1 min read

पटना : हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड ने बिहार एवं झारखंड में सुचारू रूप से कार्य करने के लिए पटना के रुकनपुरा स्थित सोनी टावर के तीसरे तल पर अपने राज्य कार्यालय (बिहार एवं झारखंड) का शुभारंभ किया। कार्यालय का शुभारंभ हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ. एस पी मोहंती के द्वारा फीता काटकर किया गया। इसके पश्चात कार्यालय में पूजा कर प्रसाद वितरण किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ. एस पी मोहंती ने कहा कि हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड का राज्य कार्यालय पटना में होने से कंपनी का सभी कार्य सुचारू रूप से करने में सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड के तीनों यूरिया की प्लांट क्रमशः बरौनी, सिंदरी तथा गोरखपुर से यूरिया का उत्पादन किया जा रहा है

Exif_JPEG_420

जिससे यूरिया की आपूर्ति पूरे उत्तर, मध्य एवं पूर्वोत्त भारत में की जा रही है जिससे यूरिया की किल्लत से निजात मिली है। हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड के राज्य प्रमुख गीतम सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड के द्वारा प्रत्येक प्लांट से प्रति वर्ष 12.7 लाख टन यूरिया का उत्पादन किया जाता है तथा प्रति वर्ष तीनों प्लांट से कुल 38.1 लाख टन यूरिया का उत्पादन होता है।

Exif_JPEG_420

मौके पर निशि सौरभ समेत सभी फर्टिलाइजर कंपनी के राज्य प्रमुख, वितरक, हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड सभी मार्केटिंग अधिकारी एवं सभी कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed