October 18, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

महाराष्ट्र सरकार के नेता बाबा सिद्दीकी की हुई मौत, ऑफिस के बाहर मारी गई थी गोली

महाराष्ट्र में एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।बॉलीवुड के बड़े एक्टर से भी इनकी पुराना दोस्ती रही है पूरे महाराष्ट्र में इनके इफ्तार पार्टी में लगभग बड़े एक्टर और एक्ट्रेस पहुंचते थे। बांद्रा के खेर वाड़ी सिग्नल के पास उनके बेटे के दफ्तर के बाहर उन पर 2 से 3 गोलियां चलाई गई। उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। जिसके बाद से इलाके में अफरातफरी मच हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी 9.15 मिनट के बीच ऑफिस से निकले थे। जिस वक्त फायरिंग हुई उस वक्त वे अपने दफ्तर के पास पटाखे फोड़ रहे थे। तभी एक कार से तीन लोग बाहर निकले। तीनों ने मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था। उन्होंने बाबा सिद्दीकी पर तीन राउंड फायरिंग की।

एक गोली बाबा सिद्दीकी के सहयोगी के पैर में लगी। इसके बाद दूसरी गोली सिद्दीकी को लगी। गोली लगने से बाबा सिद्दीकी गिर पड़े। लोग उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल लेकर गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। खबर यह भी है कि पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है,और पूछताछ चल रही है इसके पीछे कौन लोग शामिल हैं।

बाबा सिद्दीकी हर साल रमजान के दौरान अपनी इफ्तार पार्टी के लिए सुर्खियों में रहते हैं। इसमें राजनीतिक हस्तियों के साथ बड़े फिल्मी सितारे भी शामिल होते हैं। उनकी पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता सलमान और शाहरुख खान तक नजर आ चुके हैं। कहा जाता है कि सलमान और शाहरुख के बीच सुलह भी बाबा सिद्दीकी ने ही कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed