September 8, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

दिल्ली इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर आज सुबह हुई एक बड़ी घटना, एक व्यक्ति की हुई है मौत

1 min read

अब पूरे देश में मानसून धीरे-धीरे आने लगा है आज दिल्ली NCR में बारिश की वजह से सुबह 5:00 इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डा टर्मिनल 1 पर पार्किंग की छत गिर जाने से अफरा तफरी का माहौल बन गया।

पार्किंग के क्षेत्र में बीम गिरी उस वक्त वहां पर कैब खड़ी थी। उसे वक्त कब में ड्राइवर और लोग गाड़ी में मौजूद थे। बीम गिरने से ड्राइवर की मृत्यु हो चुकी है और आठ लोग घायल हैं घायलों को मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है राहत बचाव के लिए दिल्ली फायर सर्विस पुलिस सीआईएसएफ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है।

दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि टर्मिनल 1 पर डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए पार्किंग एरिया में सुबह गाड़ियों की लंबी लाइन लगी रहती है ।इस दौरान पार्किंग की छत गिर गई, छत का भारी भरकम हिस्सा और लोहे के तीन स्पॉट भी भी गाड़ियों पर गिर गए। इस दौरान वहां खड़ी करें भी में दब गई थी।

दिल्ली एयरपोर्ट पर तीन टर्मिनल T 1,T2 और T3 है जहां से हर दिन लगभग 1400 फ्लाइट्स ऑपरेट होती है टर्मिनल 1 में केवल इंडिगो और स्पाइसजेट की डोमेस्टिक फ्लाइट का ऑपरेशन होता है शुक्रवार को हादसे के बाद टर्मिनल 1 से आने जाने वाली सभी फ्लाइट्स को टर्मिनल 2 और टर्मिनल 3 ट्रांसफर किया गया है।

T2 और T3 पर आने जाने वाले सभी उड़ाने चालू है सभी यात्रियों को बस के जरिए टर्मिनल 2 और टर्मिनल 3 ले जाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *