October 18, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

BDO मैडम के सरकारी गाड़ी पे आगे बिहार का नंबर और पीछे यूपी का नंबर,वीडियो हुआ वायरल

1 min read

सोशल मीडिया पे बीडीओ की गाड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है मामला है सहरसा के एक महिला सरकारी अधिकारी की गाड़ी पर दो अलग-अलग राज्यों की नंबर प्लेट लगी है। BDO की गाड़ी के आगे बिहार का रजिस्ट्रेशन नंबर (BR 06 DT 8204) और पीछे उत्तर प्रदेश का रजिस्ट्रेशन नंबर (UP 14 CJ 7708) है।

एक गाड़ी के दो नंबर प्लेट से आई सुर्खियों में,सहरसा के सौर बाजार प्रखंड की BDO (ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर) नेहा कुमारी की पर्सनल गाड़ी बताई जा रही है। गाड़ी पर पीछे के शीशे पर बिहार सरकार लिखा है। आगे नंबर प्लेट के ऊपर प्रशासन प्रखंड विकास पदाधिकारी सौर बाजार सहरसा का बोर्ड भी लगा हुआ है। 2 अलग-अलग नंबर प्लेट वाली गाड़ी का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद BDO नेहा कुमारी ने कहा कि ‘पहले गाड़ी पर यूपी का नंबर था। बिहार लाने पर इसका रजिस्ट्रेशन चेंज करवाया था। मुजफ्फरपुर जिले से रजिस्ट्रेशन के लिए अप्लाई किया। रजिस्ट्रेशन नंबर मिल भी गया।

नया रजिस्ट्रेशन नंबर मिलने के बाद गाड़ी DTO भेजी थी। DTO ऑफिस में गाड़ी के आगे वाला नंबर प्लेट तो चेंज कर दिया गया, लेकिन गाड़ी के पीछे लगी यूपी की नंबर प्लेट खुली ही नहीं। वहां इसे बाहर से खुलवाकर लाने के लिए कहा गया था।

मुझे कार्यालय आना था, इसलिए जल्दबाजी में मैंने भी ध्यान नहीं दिया। गाड़ी कार्यालय के बाहर लगी थी। इसी दौरान किसी ने मेरी गाड़ी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। BDO (ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर) नेहा कुमारी ने बताया कि वो अपनी पर्सनल गाड़ी से आवास से दफ्तर आती हैं। क्षेत्र में जाने के लिए सरकारी गाड़ी का ही इस्तेमाल करती हैं। इसपे आप लोगो की क्या राय है कॉमेंट बॉक्स में बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed