September 8, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

पटना गया पैसेंजर ट्रेन में अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, ट्रेन में मचा भगदड़

1 min read

पटना गया पैसेंजर ट्रेन में अपराधियों ने 55 वर्षीय जयप्रकाश उर्फ भोला शर्मा को गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह PMCH से इलाज कराकर वापस घर मसौढ़ी जा रहे थे ,15 दिन पहले भी उन्हें अपराधियों ने गोली मारी थी हाथ में जिसके चलते पीएमसीएच में वह भर्ती थे पोथी स्टेशन और नीमा हाल्ट के बीच बदमाश बोगी में आए और गर्दन में गोली मारकर चले गए।

जिस वक्त यह घटना हुई मृतक के साथ उसके भतीजे श्याम किशोर भी मौजूद थे लेकिन जिस वक्त गोली लगी वह टॉयलेट में थे। मृतक के बेटे का कहना है कि फायरिंग होते ही बगल की बोगी में मौजूद पुलिस के जवान वहां से भाग गए पुलिस इस मामले में पीएमसीएच से लेकर पटना जंक्शन तक सीसीटीवी को खागाल रही है ताकि पता चल सके कि बदमाश अस्पताल से रेकी कर रहे थे या फिर ट्रेन में पहले से मौजूद थे।

बेटे का कहना है कि पिता के नाम पर काफी प्रॉपर्टी है और मां की मृत्यु के बाद से वह शराब में डूब चुके थे मैं काफी समझा था कि इस तरह से पैसा बर्बाद ना करें लेकिन किसी की सुनते ही नहीं थे सारी प्रॉपर्टी भेज कर शराब में उड़ा रहे थे।

मृतक पर 11 जून को भी फायरिंग हुई थी जिसमें एक गोली उसके हाथ में लगी थी और उसे मसौढ़ी से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था उसी का इलाज करा कर वह मंगलवार को पटना गया पैसेंजर ट्रेन से अपने घर मसौढ़ी लौट रहे थे।मृतक ने इस मामले में अपने भाई चंद्र भूषण शर्मा के खिलाफ मसौढ़ी थाना में शिकायत भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *