September 8, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

पटना के राजीव नगर में “द संडे फैक्टरी वैराइटी मेगा मॉल, लाइफस्टाइल लीविंग स्टोर” का डिप्टी मेयर रेशमी चंद्रवंशी ने की उद्धाटन

1 min read

पटना स्थित राजीव नगर रोड नंबर-0 में 22 जुलाई 2024 को “द संडे फैक्टरी वैराइटी मेगा मॉल, लाइफस्टाइल लीविंग स्टोर” का उद्धाटन पटना की डिप्टी मेयर रेशमी चंद्रवंशी ने की। उन्होंने विधिवत रूप से फीटा काटकर इस मॉल का शुभारंभ किया। इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार, पटना की मेयर सीता साहू, एमएलसी डॉ प्रमोद कुमार, द संडे फैक्टरी के ऑनर विकाश प्रियदर्शी, निशा प्रियदर्शी, नीलम सिंह, प्रमाथ सिंह एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

डिप्टी मेयर रेशमी चंदवंशी ने शुभकामना देते हुए कहा कि पटना में होम डिकोर, लाइफस्टाइल का यह पहला मॉल है। जहां घर का सारा समान आपको एक जगह ही मिलेगी। इससे बड़ी बात एक आम ग्राहक के लिए क्या हो सकती है। हम जैसे लोगों को अब एक छत के नीचे ही सभी सामान मिल जाएंगे। जिससे हमारा समय के साथ पैसे की बचत भी होगी।

मॉल के ऑनर विकाश प्रियदर्शी ने कहा कि इस तरह का मॉल पटना में पहली बार खुला है। ऐसा मॉल दिल्ली, मुंबई में ज्यादा रहता है। उसी के तर्ज में पटना के राजीव नगर में यह मॉल खोला गया है। जहां होम डिकोर से लेकर बच्चों की पढ़ाई, साज साजवट से लेकर गार्डेनिंग तक, घर की बेडशीट से लेकर तकिया तक सभी एक जगह ही मिलेंगी। इस थीम को लेकर हम आगे बढ़ेंगे और आने वाले समय में फेंचाइजी मॉडल पर काम करेंगे। हमलोगों का लक्ष्य है कि शुरूआत में पहले पटना के आसपास में 50 मॉल खोले जाएं। उसके बाद धीरे-धीरे इसका विस्तार बिहार में भी करेंगे।

अकबर ईमाम एडिटर इन चीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *