September 8, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

जल हीं जीवन है’ योजना से बिहार में बढेगा उद्योग और रोजगार ! पीने का पानी के क्षेत्र में बड़ा रोजगार देगा अश्वनी वाटर इंडस्ट्री

1 min read

पटना- बिहार पीएगा शुद्ध पानी क्योंकि ‘जल हीं जीवन है’ कार्यक्रम के तहत बिहार में पीने का पानी का एक बड़ा उद्द्योग स्थापित होने जा रहा है और ये उद्द्योग लिकर इंडस्ट्री के बड़े ब्रांड के साथ मिलकर बिहार में रोजगार उत्पन्न करने की कोशिश की जा रही है.!

बता दें की शहर से गांव तक आम लोगों के लिए पीने के शुद्ध और पैक्ड पानी का एक बड़ा बाजार है जहां बड़ी-बड़ी कम्पनियाँ बाजार में स्थापित है वहीँ अब बिहार झारखंड में अश्वनी वाटर इंडस्ट्री ने लिकर के बड़े ब्रांड रोयल चायलैंज के साथ मिल कर पानी उद्द्योग स्थापित करने जा रहा है!!

अश्वनी वाटर इंडस्ट्री के सीएमडी अमित कुमार ने पटना में बताया कि बिहार में शराबबंदी है जहां एक बड़े ब्रांड का निवेश भी बंद है, इसलिए हमने सोचा कि एक बड़े ब्रांड के साथ जुड़कर एक गुणवत्तापूर्ण पीने का पानी का उद्द्योग को स्थापित किया जाय!

जिससे एक रोजगार का अवसर बढे और सरकार को भी कुछ रेवेन्यु जनरेट करने में हम अपना एक छोटा सा योगदान दे सके. उन्होंने बताय कि अभी हमारा मेग्निफेचर प्लांट पूर्णिया में है आगे इसका और विस्तार करने जा रहा हूँ!

कार्यक्रम में अश्वनी वाटर इंडस्ट्री के सीएमडी अमित कुमार के साथ डायरेक्टर सेनु अमित कुमार, डॉ. अभिषेक सिद्धार्थ, पुनीत सिद्धार्थ, डॉ. संजीव सिंह, डॉ. रंदिर लाल, उमेश, विक्की, रिजेश, अमन और कम्पनी के गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

कादिर खान वरिष्ठ पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *