October 18, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए दानापुर के मोबाइल दुकानदार को गोली मारकर की हत्या।

1 min read

पटना के दानापुर में शुक्रवार देर रात बाइक पर सवार हो कर आए अपराधियो ने युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। दुकानदार को अपराधी ने तीन गोली मारी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है की 6 लाख रुपए के लेनदेन में वारदात को अंजाम दिया गया है। पूछताछ के लिए पुलिस ने 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Oplus_131072

दुकानदार मृतक की पहचान विक्रम थाना क्षेत्र निवासी कमल किशार उर्फ कारू सिंह के पुत्र करण कुमार (24) के तौर पर हुई है। करण गोला रोड में मोबाइल का दुकान चलाता था। दुकान बंद करने के बाद कमल अपने स्टाफ को छोड़ने गोला रोड जा रहा था। जहां पे पहले से घात लगाए अपराधी ने उसे गोली मारी।

जानकारी के मुताबिक मृतक रुपए लेनदेन का काम करता था। उसने परिचित शर्मा को 6 लाख रुपए उधार दिए थे। कई बार मांगने के बाद भी नहीं देर रहा था। परिचित शर्मा लगातार रुपए देने में टालमटोल कर रहा था। कुछ दिन पहले इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई थी। परिजनों को आशंका है इसी विवाद में उसने रूपेश कुमार के साथ मिलकर हत्या की प्लानिंग की है।

कमल किशोर उर्फ कारू सिंह ने दानापुर थाने में लिखित आवेदन दिया है। उन्होंने बताया है कि 6 लाख रुपए के विवाद में बेटे की हत्या की गई है। रूपेश कुमार और परिचित शर्मा पर हत्या की साजिश रचने की आशंका है। रूपेश कुमार बिक्रम थाना क्षेत्र के हरपुरा और परिचित शर्मा दनारा का रहने वाला है। जो वर्तमान में सगुना मोड़ न्यू मैनपुरा ललित खटाल के पास रहता है। इन्होंने ने ही मेरे पुत्र की हत्या करवाई है।

Oplus_131072

प्रशासन भी चुस्ती दिखाते हुए तत्काल घटना स्थल पर पहुंचती है।वहीं, सिटी एसपी पश्चिमी सरथ आर एस ने बताया की रात्रि 10 बजे के करीब आरपीएस मोड़ के पास अपराधियों ने करण नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामले की जांच दानापुर एएसपी दीक्षा भावरे को सौंपी गई है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऐसे भी पर्व को लेकर पटना पुलिस जगह जगह चेकिंग अभियान चला रही है और कई को गिरफ्तार करके जेल भी भेजा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed