September 8, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

अवैध संबंध का खौफनाक अंत, दो प्रेमियों,पति देवर ने मिलकर पत्नी को मार कर कब्रिस्तान में फेंका,पूरी कहानी सुनिए।

1 min read

बेतिया में दिल दहला देने वाली एक घटना के गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस को मिली बड़ी सफलता। बेतिया में पत्नी के अवैध संबंध से नाराज होकर पति और उसके पत्नी के प्रेमियों के साथ मिलकर पहले गैंग रेप किया फिर गला दबाकर मर्डर करके उसकी लाश को कब्रिस्तान में फेंक दिया। मामला जरा विस्तार से समझिए,रविवार को कब्रिस्तान में एक महिला की अर्धनग्न लाश मिली थी इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई थी इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था इसमें पति देवर दो प्रेमी और एक महिला शामिल थी।

मृत महिला का पति गांव से बाहर काम करता था। महिला अपने ससुर सास और देवर के साथ गांव में रहती थी,महिला का सबसे पहले राहुल नाम के एक ड्राइवर उसे अफेयर हुआ कुछ दिन उसके साथ रहने के बाद महिला उसे छोड़ देती है फिर दूसरे लड़के अखिलेश नाम के वह भी चालाक था उसके साथ प्रेम प्रसंग शुरू करती है और इस बात से उसका पहला प्रेमी यानी राहुल बहुत नाराज था,इस बीच गांव में एक लड़की प्रीति से राहुल यानी पहले प्रेमी दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे लेकिन प्रीति को राहुल और उसकी पहली प्रेमिका की कहानी के बारे में जानकारी थी।प्रीति जो राहुल की दूसरी गर्लफ्रेंड थी उसने अखिलेश और राहुल की पहली गर्लफ्रेंड को कई बार मिलते देखा था और उसका वीडियो भी अश्लील वीडियो बना ली थी और उसने कहा था कि राहुल से दूर रहना और यह वीडियो अखिलेश को भी भेज दी थी।

महिला से राहुल शुरू से बदला लेना चाहता था और महिला का जो दूसरा आशिक अखिलेश भी उसे खफा रहने लगा। जब उसका पति गांव लौटा तो उसके छोटे भाई ने सारी जानकारी अपने भाई को दी। दोनों भाइयों ने मिलकर महिला को ठिकाने लगाने का प्लानिंग बनाया,देवरा महिला के पुराने आशिक राहुल को जानता था उसने राहुल से संपर्क किया और राहुल ने अखिलेश से किया,चारों ने मिलकर हत्या करने की ठान ली। शनिवार के रात महिला के पति देवर राहुल और अखिलेश ने अर्ध निर्मित दुकान के भवन में मीट और शराब की पार्टी की पति के कहने पर अखिलेश ने महिला को फोन कर घर के बगल से बगीचे में बुलाया।

जैसे ही महिला बगीचे में पहुंची पीछे से प्रति भी चुपचाप वहां पहुंच गई ,चारों ने पहले महिला को पीटा उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद चारों ने मिलकर उसे महिला की हत्या कर दी। जब शव मिला तो गांव में आगा की तरह फैल गई खबर।

महिला के देखने के बाद गांव वाले ने बोला की इसका तो आशिक राहुल नाम का लड़का है जब पुलिस ने राहुल को पकड़ा तब उसने कहा कि मैं कुछ नहीं जानता हूं लेकिन पुलिस के सख्ती के बाद वह टूट जाता है और वह सब कुछ एक-एक करके पुलिस के सामने बता देता है उसके बाद एक-एक करके पुलिस ने सभी को पकड़ लिया है हिरासत में ले लिया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *