September 8, 2024
Go Gorgeous Unisex Salon & Boutique

विद्या जंक्शन क्लासेस को आईसीएसई बोर्ड सत्र 23-24 में बेहतरीन रिजल्ट के लिए मिला सम्मान

सामाजिक सांस्कृतिक संस्था “स्वरूप सेवांजलि फाउंडेशन” के स्थापना दिवस के अवसर पर  केएल 7 होटल एवं बैंक्वेट में स्थापना दिवस सह राष्ट्रीय उत्कृष्टता सम्मान समारोह का आयोजन धूमधाम से संपन्न हुआ। प्रखर समाज सेवी संस्था के अध्यक्ष राकेश बल्लभ उर्फ डब्बू यादव ने समारोह की अध्यक्षता की जबकि कार्यक्रम का संचालन संस्था के उपाध्यक्ष रविंद्र कुमार और वक्ता सुशांत सिंह ने किया ।


   समारोह का उद्घाटन बिहार विधानसभा के अध्यक्ष नंदकिशोर यादव ने किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि समाज के निर्माण में डॉक्टर,शिक्षक, व्यावसायिक, कलाकार और मीडिया का बहुत बड़ा योगदान है । ऐसे लोगों का सदा सम्मान होना चाहिए।

  इस अवसर पर पूर्व मंत्री श्याम रजक, निदेशक वित्त विभाग आशीष वर्मा, डॉ अजय प्रकाश, डॉ आर्यन सिंह, भारती मेहता, श्वेता विश्वास, वीणा मालवी सहित अन्य वक्ताओं ने राष्ट्र निर्माण में चिकित्सको, शिक्षकों, कलाकारों, व्यवसायियों, मीडिया की भूमिका विषय पर अपने विचार व्यक्त किये।

   इस अवसर पर मुख्य अतिथियों और विशिष्ट अतिथियों ने स्वरूप सेवांजलि फाउंडेशन के सामाजिक और रचनात्मक कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि यह संस्था निरंतर समाज में बदलाव ला रही है और ग्रसित मानसिकता को दूर कर रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह संस्था अपने मुख्य उद्देश्य “बढ़ता बिहार, बदलता बिहार” पर काम कर रही है।


    इस अवसर पर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से डॉ. सी.पी.ठाकुर (पूर्व मंत्री) तथा चिकित्सा के क्षेत्र में पद्मश्री सम्मानित डॉ. शांति राय को चिकित्सा उत्कृष्टता सम्मान 2024 से सम्मानित किया गया।


  चिकित्सक उत्कृष्ट सम्मान 2024 से डॉ. किशोर झुनझुनवाला (निदेशक मेदांता), डॉ. वैभव मुकुंद (आइ डेंटिस्ट), डॉ  अंजली कुमारी, डॉ. संतोष कुमार (मधुमेह विशेषज्ञ), डॉ. अजय प्रकाश को तथा “शिक्षक उत्कृष्ट सम्मान 2024” से अन्नु कुमार ओझा (साइंस संग्रह) पंकज सिन्हा (निदेशक, बड्स पैराडाइज स्कूल) प्रकाश कुमार पांडे, जुगेश्वर कुमार, सुधांशु कुमार (निदेशक, बेटर मिलेनियम स्कूल), अमित पाठक (विद्या जंक्शन क्लासेस) को प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *